Saturday, March 12, 2011

Dear Shweta

श्वेता सब कहते हैं कि भगवान पर भरोसा रखना चाहिए, वो जो करते हैं अच्छे के लिए ही करते हैं, तुम जानती हो मैं भी काफ़ी Optimistic (आशाबादी) ओर भगवान शंकर पर बहुत भरोसा करता था ओर जितना हो सकता था पूजा, दान पुण्य करता था हमेशा यही कामना करता था कि बस सब ठीक रहे, 

जब तुम हास्पीटल मैं थी तब भी मैं घर से रामायण ले गया था ओर तुम्हारे कमरे मैं रखी थी, अपने गले से ओम का लोकेट उतारकर तुम्हारे गले मैं डाल दिया मुझे भरोसा था कि भगवान शंकर तुम्हारी रक्षा करते रहेंगे पर अगले ही दिन तुम मुझे छोड़ गयी ओर मेरा विश्वास भी कही ना कही टूट गया जो होना होता है श्वेता वो हो कर रहता है कोई पूजा, कोई विश्वास काम नही आता 

तुम्हे याद होगा मैं रोजाना शाम को राजेश्वर (शिव शंकर) मंदिर जाया करता था पर अब जब से तुम मुझे छोड़ कर गयी हो तब से मैं वहाँ नही गया, कही ना कही मेरा भरोसा टूट गया है भगवान पर सब कुछ बिखर सा गया है समझ नही आता कि कैसे सब ठीक होगा, जब भी अंश को देखता हू तो ओर चिंता बद जाती है 

अब होली आ रही है, पिछली बार हम लोगों ने काफ़ी होली खेली थी पर इस बार .....................



No comments:

Post a Comment