Sunday, October 2, 2011


Dear Shweta,


  
"तुम्हे जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ " 
















तुम्हे याद है हमारी Engagement के बाद और 
शादी से पहले तुम्हारा जन्मदिन आया था  तब मैंने तुम्हे 25 Red Roses & Chocolates भेजे थे  वो दिन भी क्या दिन थे आज भी जब मैं उदास होता हूँ या नींद नही आती तब मैं उन्ही मीठी यादों को सोचता हूँ और ना जाने मैं कब सो जाता हूँ 

मैने हर Festival हर Event तुम्हारी साथ सिर्फ़ एक बार ही मनाया है अब चाही वो दीवाली हो या होली, करवाचौथ, हमारी शादी के सालगरह या तुम्हारा जन्मदिन तुम्हे पता है मेरा जन्मदिन 27th Feb को आता है, पर 27th Date. से मुझे नफ़रत सी हो गयी है क्योंकि इसी दिन तुम मुझे हमेशा के लिए छोड़ गयी थी इसलिए मैं अब अपना जन्मदिन कभी भी मनाना नही चाहता श्वेता 
 


 शायद लोग मुझे पागल कहते होंगे कि मैं तुम्हारे जाने के बाद भी तुमसे बातें किया करता हूँ  लोग कहते है मुझसे कि अब तुम्हे भूल जाऊं, तुम्हारे फोटो कमरे से हटा दूँ और एक नयी जिंदगी की शुरूआत करूँ, मैं जान्ता हूँ  कि वो लोग भी अपनी जगह सही है पर ये मेरे लिए बहुत मुश्किल है,

I Will Love You Forever & Miss You on Every Step.



No comments:

Post a Comment