Saturday, October 15, 2011

Today is Again "करवा चौथ"

आज करवा चौथ है श्वेता
त्योहार, Events तो आते जाते रहेंगे, और शायद इस दिल के जख्म भी समय के साथ -साथ भर जाएँगे पर जब -जब तुम्हारी यादों का झोंका आएगा तब तब एक टीस सी दिल मैं उठेगी और ये आवाज़ निकलेगी कि आज भी मैं तुम्हे उतना ही प्यार करता हूँ श्वेता

जैसे की कल हुआ कल सुबह मैं रेलवे स्टेशन (आगरा फ़ोर्ट) गया था तुम्हारे मम्मी पापा को छोड़ने इलाहाबाद के लिए, विशाल ओर अंश भी साथ थे वहाँ पर वही सब दुबारा याद आ गया जब मैं और विशाल तुम्हे अपनी Engagement के एक दिन बाद छोड़ने आए थे, कुछ नही बदला था वहाँ वही गाड़ी, वही समय, वही Announcement,


वो पल  मेरे जीवन के Most Romantic पलों मैं से एक था, और जब गाड़ी जा रही थी तब हम एक दूसरे को हाथ हिलाकर विदा कर रहे थे कि फिर मिलेंगे  

मैं आज भी गाड़ी को जाते हुए देख रहा था पर आज तुम नही थी ,  
 
"HAPPY KARWA CHAUTH " Sweet Heart 
 यादों को सहेज कर रखना मेरी आदत है क्योंकि ये कभी छोड़कर नही जाती , तुम्हारे कुछ Beautiful  फोटो   

Our First & Last Karva Chowth
Our First & Last Karva Chowth




My Dream Queen

Golden Movment



My Shweta
Your First Gift on Karva Chauth

 

1 comment: