Monday, August 8, 2011

क्यों अकेला छोड़ दिया...? ?

क्यों अकेला छोड़  दिया...

क्यों अकेला छोड़ दिया ?? 
क्यों रुलाते हो मुझे ?
क्यों भूल जाते हो मुझे? 
तेरे ही  सहारे तो जी रहे हैं हम..
तो फिर क्यों अकेला छोड़ जाते हो ?

हर बात को छुपाना आता है तुमको, 
रूठों को मनाना आता है मुझे 
रूठे हो तुम ना जाने किस बात पर मुझ से… 
तो फिर वो बात क्यों नही बताते हो तुम मुझे?

जान जाती है मेरी
जब याद आती है तुम्हारी
तुम तो मुझे भुला देते हो
तो फिर क्यों याद आते हो मुझे?

हम जीने के बहाने मरते रहेंगे
प्यार हम तुमसे करते रहेंगे
प्यार तो तुम भी करते हो ना
तो फिर क्यों यू सताते हो मुझे?

या कह दो जहर पीने को
या कहो फिर मुझे जीने को
अगर मेरे साथ मैं नही चलना था तुमको
तो फिर क्यों मुझे रास्ता ज़िंदगी का दिखाया ?

बीच रास्ते मैं क्यू इस तरह अकेला छोड़ दिया?
कहो … कुछ तो कहो
क्यों अकेला छोड़ दिया...? ?

No comments:

Post a Comment