Sunday, February 27, 2011

Today is My Birthday

Today is My Birthday Shweta,

I remember last year 12:01 AM you give me lovely 
gift. and next day we had gone to long drive on 
byke. Today I wear shirt  which you give me on my 
birthday.

This is co-incident : वैसे तुम मेरे सपनो मैं बहुत कम ही 
आती हो  पर जब  एक दिन पहले मैं कमरे मैं सोने गया सो 
तुम्हारी रोज की तरह याद आ गयी, आखों से आँसू आते रहे 
ओर मैं  ना जाने कब सो गया ओर तुम मेरे सपने मैं आई ओर
हम काफ़ी देर तक बात करते रहे अचानक मेरी आँख खुली 
तो मैं फिर से अकेला रह गया, मुझे लगा जैसे तुम मुझे 
Birth day Wish करने आई थी


मुझे आज के दिन से नफ़रत सी हो गयी है श्वेता क्योंकि 
आज 27th को ही हम हमेशा के लिए जुदा हो गये थे  


लोग कहते हैं की इंसान धीरे धीरे सब भूल जाता है, 
हो सकता है कि वक्त के साथ तुम्हारी यादे कुछ धुंधली
पद जाए पर मैं तुम्हे कभी भूल नही सकता श्वेता क्योंकि 
First love never forget any person.


I love You,    I love You,   I love You,   I love You,

No comments:

Post a Comment