Tuesday, February 14, 2012

Happy Valentine Day My Madam,




 अब क्या कहूँ श्वेता कुछ अल्फ़ाज़ ही नही मिल रहे है बस ये कह सकता हूँ कि
 

"हुआ है तुमसे बिछड़ने के बाद अब मालूम कि तुम नहीं थी तुम्हारे साथ एक दुनिया थी ......"


 
 U know मुझे हमेशा से collections करने के आदत थी चाहे वो हमारी पहली Movie की टिकेट, तुम्हारी confirmation pregnancy kit, our photograph for every small to big moment which is we share with each other मैं सोचता था कि जब हम old हो जाएँगे तो इन collections को हमारे बच्चे या हम देखेंगे तो बहुत अच्छा फ़ील करेंगे .  

पर शायद मैं ग़लत था शायद इसीलिए ये सब मेरे साथ हो रहा है,
कभी भी आगे के लिए सर्प्राइज़ नही रखने चाहिए

I miss you very much in these das.  दिल बहुत उदास है इन दिनो मेरा,  फ़रवरी महीने से बहुत सारी अच्छी यादें जुड़ी हुई है
अंश का हमारी जिंदगी मैं आना, तुमसे पहली बार मिलना, हमारी Engagement होना, जिंदगी मैं पहली बार किसी लड़की (तुम्हे) को Red Rose दिया वो भी अपने जन्मदिन वाले दिन कितने रूमानी पल थे वो,

क्या इक्तफ़ाक़ है हमारी और राजीव की
Engagement एक ही Date पर हुई थी वैसे मैने देखा है कि मैने जिन लोगो को दिल से चाहा वो सब मुझसे दूर चले गये 

बहुत सोचता हूँ कि  जिंदगी को Practically सोचूँ पर शायद आज भी मैं दिल से ज़्यादा सोचता हूँ , 

I Miss You Sweat Heart 

















No comments:

Post a Comment